तो इसलिए अपने आप को बेशर्म कहती हैं विद्या बालन?

विद्या बालन इन दिनों अपनी आने फिल्म तुम्हारी सुलु को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके अलावा खुद को बेशर्म बताने वाले बयान पर भी विद्या बालन सफाई देती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने खुद को बेशर्म बताया था। फिल्म सिटी में गुलशन कुमार के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के उद्घाटन समारोह में पहुंची विद्या बालन ने उसी बयान पर सफाई दी है।

दरअसल विद्या बालन की लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में बात करते हुए खुद को बेशर्म कहा था। बता दें कि विद्या बालन की आखिर हिट फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई ‘द डर्टी पिक्चर’ थी। एक इंटरव्यू में विद्या ने कहा था कि ‘यार 7-8 फिल्में मत बोलो, मेरी सिर्फ पांच फिल्में नहीं चली हैं। देखिए शुरू-शुरू में जब मेरी फिल्में लगातार असफल हो रही थी और नहीं चलती थी… तो बहुत दुःख होता था। बाद में इस दुःख को झेलने की मेरी आदत हो गई(हंसते हुए)। वह कहते हैं न ‘निर्लज्ज्म सदा सुखी’ अब ऐसा लगता है कि बेशर्म होना हमेशा सुखी होना होता है।’

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि फिल्म फ्लॉप होने से मुझे कभी भी डर और नर्वसनेस की फीलिंग नहीं होती है। देखिए मैं एक ऐक्टर हूं जब तक मेरे पास काम रहेगा मैं काम करती रहूंगी। मैं मजे लेकर काम करूंगी। मुझे लगता है हमने बहुत अच्छी फिल्में बनाई हैं। मेरी अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ बहुत अच्छी फिल्म है और इसलिए मैं बेहद सुकून महसूस कर रही हूं।’

विद्या ने कहा कि बेशर्म होने से उनका मतलब था, बेझिझक, निडर, बेबाक, बिंदाश और जिंदादिल होना। ये सारे गुण उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु की सुलु के अंदर हैं। तुम्हारी सुलु एक हैप्पी फिल्म है। यह फिल्म एक मिडिल क्लास घरेलू महिला की कहानी है, जिसके बहुत सारे सपने और आशाएं हैं। जिनकों पूरा करने के लिए वह बाहर निकलती है। इन्हीं सबके बीच उसे लेट नाइट आरजे का जॉब मिलती है।

वही अब फिल्म सिटी में गुलशन कुमार के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के उद्घाटन समारोह में पहुंची विद्या बालन ने उसी बयान के बारे में कहा है कि मेरा बेशर्म होने का मतलब बेझिझक, निडर, बेबाक, बिंदाश और जिंदादिल होना था।

वही अब फिल्म सिटी में गुलशन कुमार के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के उद्घाटन समारोह में पहुंची विद्या बालन ने उसी बयान के बारे में कहा है कि मेरा बेशर्म होने का मतलब बेझिझक, निडर, बेबाक, बिंदाश और जिंदादिल होना था।

बता दें कि विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। सुरेश त्रिवेणी डायरेक्टर तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के अलावा मानव कौल, नेहा धूप और रेडियो जॉकी मलिश्का भी नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *