फारूक अबदुल्ला पर भड़का टीवी एंकर, कहा- लगता है आपने पाकिस्तान के नाम का सिंदूर लगा लिया है

मशहूर पत्रकार और न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला को जमकर झाड़ लगाई है। सरदाना ने अपने पर्सनल अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि लगता है फारूक अबदुल्ला ने पाकिस्तान के नाम का सिंदूर लगा लिया है। दरअसल पाक अधिकृत कश्मीर पर फारूक अबदुल्ला के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर पीओके को लेकर फारूक अब्दुल्ला के बोल बिगड़ गए और उन्होंने कहा कि PoK किसी के बाप का हिस्सा नहीं है। फारूक अब्दुल्ला ने ये भी कहा है कि “पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, वो इतना कमजोर नहीं है कि अपने कब्जे वाले कश्मीर पर भारत का कब्जा होने देगा।” इंडिया टुडे के एक वीडियो में अब्दुल्ला कह रहे है कि आज वे (भारत) दावा करते हैं कि ये भारत का हिस्सा है। तो इसे ले लीजिए। हम भी कहते हैं कि इसे ले लीजिए। हम भी देंखेंगे। वे कमजोर नहीं हैं और उन्होंने चूड़ियां नहीं पहन रखी है। उनके पास भी परणामु बम है। युद्ध के बारे में सोचने से पहले हमें इंसान की तरह रहने के बारे में सोचना चाहिए।

फारूक अबदुल्ला के इसी बयान पर रोहित सरदाना भड़क गए हैं। सरदाना ने ट्वीट कर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। सरदाना ने लिखा- पाकिस्तान ने चूड़ियां पहनी हों या ना पहनी हों, अब्दुल्ला साहब ने पाकिस्तान के नाम का सिंदूर ज़रूर लगा लिया लगता है।

Rohit Sardana

@sardanarohit

पाकिस्तान ने चूड़ियाँ पहनी हों या ना पहनी हों, अब्दुल्ला साहब ने पाकिस्तान के नाम का सिंदूर ज़रूर लगा लिया लगता है!

आपको बता दें कि आए दिन फारूक अबदुल्ला पीओके पर कुछ ना कुछ विवादित बयान दे रहे हैं। इससे पहले पिछले हफ्ते फारूक अब्दुल्ला ने कह दिया था कि अगर भारत और पाकिस्तान में युद्ध भी हो जाए तो भी पीओके पाकिस्तान के कब्जे में ही रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *