25 लाख की सुपारी लेने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

जनपद में वीरवार रात स्वाट टीम एवं वृंदावन पुलिस ने हनुमान मंदिर तिराहा नगला कीकी वृंदावन से 20 हजार रुपए का ईनामी बदमाश को साथियों सहित दबोच लिया। पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसएसपी ने बताया कि वीरवार रात वृंदावन कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह एवं स्वाट टीम प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर बदमाश को गिरफ्तार किया। उनके अनुसार हनुमान मंदिर तिराहा नगला कीकी पहुंचे जहां किसी घटना को अंजाम देने के लिए पहले से मौजूद ईनामी बदमाश रामवीर निवासी चौमुंहा थाना वृंदावन तथा उसके साथी मनू निवासी लीकी पलवल हसनपुर हरियाणा, उमेश निवासी चौमुंहा थाना वृंदावन, अमन निवासी लीकी पलवल हसनपुर हरियाणा को दबोच लिया। एसएसपी ने बताया कि रामवीर ने 25 लाख की सुपारी ली थी बुलंदशहर के एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए तथा दो नवंबर को चौमुंहा के निर्माणधीन पुल के पास से इन बदमाशों ने कार लूटी थी।

इनके कब्जे से स्विफ्ट डिजायर कार, एवं तीन तमंचे 10 कारतूस, तीन खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुए है। एसएसपी ने ईनामी बदमाश तथा उसके साथियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पांच हजार ईनाम घोषित किया है। 500 ग्राम नशीला पाउडर के साथ एक गिरफ्तार : बीतीरात वृंदावन पुलिस एवं स्वाट टीम ने 15 हजार का ईनामी बदमाश दबोचा है जिसके कब्जे से 500 ग्राम नशीला पाउडर मय असलाह के बरामद किया है।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसपी सिटी एवं सीओ सदर ने बताया कि वृंदावन कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह एवं स्वाट टीम प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा ने बीतीरात मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छटीकरा तिराहे के पास से कई थानों में वांछित चल रहे ईनामी बदमाश रवि उर्फ पीतो को गिरफ्तार किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *