VIRAL VIDEO: फाइटर जेट पायलट ने आसमान में बनाई इंसानी प्राइवेट पार्ट की आकृति, यूएस नेवी ने मांगी माफी

वॉशिगटन में फाइटर जेट के पायलट का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पायलट ने अपने जेट से आसमान में पेनिस की आकृति बना दी। पायलट की इस हरकत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि बाद में अमरेरिकी नौसेना की तरफ से इस हरकत के लिए माफी मांग ली गई है। लेकिन एक फाइट जेट पायलट की इस हरकत से लोग काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

दरअसल हाल ही में वीडवे आइलैंड के एयरबेस से निकले एक फाइटर जेट पायलेट ने ओकेनोगन के आसमान पर एक अजीबोगरीब आकृति ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बाद में पता चला की ये आकृति पेनिस की है जो फाइटर जेट पायलट ने मजाक में बना दी थी।

View image on Twitter

The most monumental thing to happen in omak. A penis in the sky

इस आकृति को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नौसेना ने तुरंत इस चीज के लिए अपने एक पायलट की तरफ से माफी मांगी है।

View image on Twitter

Some pilots at NAS Whidbey did some sky writing today. ??‍♂️http://www.king5.com/news/graphic-obscene-skydrawings-spotted-in-okanogan-co/492519236 

अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों ने कहा है कि यह ‘बिल्कुल अस्वीकार्य’ है कि उनके पायलटों में से एक ने आसमान में पेनिस की आकृति बनाने के लिए जेट के कॉन्ट्रिल का इस्तेमाल किया था।

View image on Twitter

So i guess someone had enough money and time to draw a dick in the sky with an airplane today?????

वही एयरबेस के प्रवक्ता का मानना है कि इस आकृति के लिए बॉइंग EA-18G एयरक्राफ्ट ग्लोवर्स का इस्तेमाल किया गया है। वही प्रवक्ता थॉमस मिल्स ने बीबीसी से बातचीत के दौरान कहा कि नौसेना के लिए अस्वीकार्य है, इसे कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *