सतना मेयर ने आईएएस को धमकाया- पोस्‍ट ग्रेजुएट हूं, औकात में रहा करो

इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि वीडियो मध्य प्रदेश के सतना का है, जिसमें महापौर ममता पांडे नगर निगम की आईएएस कमिश्नर प्रतिभा पाल को धमकाते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल सामने आए वीडियो में महापौर और आईएएस किसी कार्यालय में बैठी हुई हैं। मालूम होता है कि मीडिया भी वहां मौजूद हैं। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। इसपर ममता पांडे अधिकारी को धमकाते हुए नजर आती हैं। कहती हैं कि मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं। एलएलबी में। मुझे मत सिखाइए कि भाषा शैली क्या है। आप अपनी भाषा शैली पर आइए। मुझे अनुशासन मत सिखाइए। ठीक नहीं होगा जो मुझे अनुशासान सिखाया। औकात में रहकर बात करना। हालांकि वीडियो में आईएएस अधिकारी की आवाज नहीं सुनी नहीं जा सकी।

गौरतलब है कि सतना की मेयर पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं। इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो निगम कार्यालय में अन्य अधिकारियों के डांस करते हुए और उनपर नोट लुटाते हुए नजर आ रही है। कहा गया कि सतना को स्मार्ट सिटी के लिए चुने जाने पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर निगम के कर्मचारियों ही नहीं बल्कि ठेकेदारों के साथ भी डांस किया।

दरअसल इस साल के शुरुआत में केंद्रीय मंत्री ने मध्यप्रदेश में स्मार्ट शहरों के निर्माण को लेकर एक लिस्ट जारी की थी। लिस्ट में 13वें नंबर सतना शहर का नाम शामिल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *