तेलंगाना: TRS विधायक की ‘धमकी’, ‘भाजपा के झंडे उठाने वालों को नहीं मिलेंगे डबल बेडरूम वाले सरकारी मकान’

तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) की एक महिला विधायक की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कारण उनका अपना बयान है, जो उन्होंने सरकारी मकानों को लेकर दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपाई झंडे उठाने वालों को दो बेडरूम वाले सरकारी मकान नहीं दिए जाएंगे। हालांकि, पार्टी ने उनके इस बयान से किनारा किया है। टीआरएस के एक सांसद ने इस विवाद पर कहा है कि वह महिला विधायक के बयान का विरोध करते हैं। कोवा लक्ष्मी आसिफाबाद से विधायक हैं। उनका यह बयान 15 नवंबर के आसपास का बताया जा रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक लक्ष्मी ने कथित तौर पर कहा, “जो लोग भाजपा के झंठे उठाएंगे, उन्हें सरकारी स्कीम के तहत दो कमरे वाले सरकारी मकान नहीं मिलेंगे।” वहीं, भाजपा ने महिला विधायक की इस टिप्पणी की आलोचना की है और उनके इस्तीफे की मांग की है।

महिला विधायक चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे के अनुसार 10वीं कक्षा तक पढ़ी हैं। उनके नाम 13 लाख रुपए की कुल संपत्ति है। बयान के बाद मामले ने तूल पकड़ ली, जिसके बाद टीआरएस सांसद जितेंद्र रेड्डी ने उस पर सफाई दी है। उन्होंने कहा है, “लक्ष्मी की ओर से जारी किए बयान से पार्टी का कोई लेन-देना नहीं है। वह उसका विरोध करते हैं।”

टीआरएस विधायक के बयान पर भाजपा की प्रतिक्रिया आई है। भाजपा प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा है, “अगर यह उनकी (कोवा लक्ष्मी) की निजी राय है, तो वह गलत हैं। वह विधायक हैं। यानी जनप्रतिनिधि। वह कैसे पार्टी लाइन के आधार पर लोगों के बीच भेदभाव कर सकती हैं? हम उनके इस्तीफे की मांग करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *