कोलकाता: मां की लाश के साथ घर में रह रहा था शख्स

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक शख्स पिछले दो दिनों से अपनी मां के मृत शरीर के साथ रह रहा था। रविवार को शहर के साल्ट लेक सिटी में रहने वाले 30 वर्षीय इंद्रजीत मुख्रजी अपनी मां रंजना मुखर्जी की डेड बॉडी के साथ अपने ही घर में पाया गया। इंद्रजीत मुखर्जी का कहना है कि उसकी मां की मौत शुक्रवार की सुबह हो गई थी लेकिन कोई भी उसकी मदद को नहीं आया। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि उन्हें रविवार को ही पता चला कि रंजना मुखर्जी की मौत हो गई है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक इंद्रजीत मुखर्जी रविवार को सुबह 10 बजे के करीब बिधाननगर पुलिस स्टेशन आया और बताया कि उसकी मां की मौत उसके ही फ्लैट में हो गई है और डेड बॉडी वहीं पड़ी है। उसी समय पुलिस के पास इंद्रजीत के पड़ोसियों का भी फोन आया कि उनके पड़ोस में किसी की मौत हो गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद इंद्रजीत के फ्लैट पर पहुंची तो देखा कि मृत शरीर सड़ने लगी थी। पुलिस ने पूछा तो इंद्रजीत ने बताया कि उसकी मां की मौत शुक्रवार को ही हो गई थी लेकिन किसी की मदद ना मिलने के का

पुलिस ने डेड बॉडी को मेडिकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस जांच कर रही है कि ये एक सामान्य मौत थी या फिर हत्या की गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *