बाहुबली के डायरेक्टर पर राम गोपाल वर्मा ने किया होमोसेक्शुअल कमेंट, लोगों ने सिखाया सबक

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा आए दिन अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी महिला दिवस पर सनी लियोन के लिए भी आपत्तिजनक बयान देकर राम गोपाल वर्मा लोगों के निशाने पर आ गए थे। एक बार फिर से राम गोपाल वर्मा ने ऐसा ही कुछ किया है। इस बार राम गोपाल वर्मा ने सुपरहिट फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली के लिए सोशल मीडिया में अपमानजनक कमेंट किया है। इस कमेंट के लिए राम गोपाल वर्मा को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि राजामौली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक पोटो शेयर की। इस फोटो में राजामौली के साथ साउथ के दो सुपरस्टार, राम चरन और जूनियर एनटीआर भी नजर आ रहे हैं। राजामौली द्वारा शेयर की गई इस फोटो में ये तीनों एक सोफे पर आपस में चिपक कर बैठे हैं।

लोगों ने इस तस्वीर को खूब पसंद किया लेकिन राजामौली की ये तस्वीर राम गोपाल वर्मा को कुछ खास पसंद नहीं आई। राम गोपाल वर्मा ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इन तीनों पर अपमानजनक कमेंट कर डाला। राम गोपाल वर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं महिलाऔं का साधक हूं इसलिए आप लोगों द्वारा किये जा रहे इस गे कल्चर का कड़ा विरोध करता हूं।

राम गोपल वर्मा का ये कमेंट देख लोग भड़क गए। एसे लोगों ने उन्हें भला-बुरा लिखते हुए उनकी भी ऐसी तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी जिसमें वह किसी पुरुष कलाकार को चूम रहे हैं या फिर उनके काफी करीब नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *