पश्चिम बंगाल: फोटो खींचने की कोशिश कर रहे शख्स को हाथी ने मार डाला, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्से में एक शख्स को हाथी की फोटो खींचना महंगा साबित हुआ है। हाईवे पर बीच में गाड़ी से निकलकर वह उसकी फोटो ले रहा था, तभी उसने उसे बुरी तरह कुचल दिया। घटनास्थल के आसपास तब किसी ने इस घटना को फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया, तो यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। बता दें कि यह मामला जलपाईगुड़ी जिले का है। सादिक रहमान (40) जलपाईगुड़ी बैंक में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था। गुरुवार को वह अपने काम पर जा रहा था। रास्ते में नेशनल हाईवे के पास उसे हाथी दिखा। उसे देख वह कार से उतरा और उसके फोटो लेने की कोशिश करने लगा। चश्मदीदों के मुताबिक, हाथी अचानक रहमान की ओर बढ़ा था, जिसके बाद उसने उन्हें कुचल दिया। हमला इतना जोरदार था कि मौके पर ही रहमान ने दम तोड़ दिया। घटना के 15 मिनट बाद हाथी वहां से चला गया। देखिए कैसे हाथी ने उस पर हमला बोला था-

वन अधिकारियों ने एक चैनल को इस बारे में बताया कि इस इलाके में हाथियों का घूमना आम है। वे रोज इस हाईवे से गुजरते हैं। लोग उनके हमले के डर से गाड़ियों से नहीं निकलते हैं। मगर सादिक ने सावधानी नहीं बरती और जान गंवा दी।

पश्चिम बंगाल के वन विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, साल 2016 में 84 लोग हाथियों के हमलों का शिकार हुए थे। जबकि, कुछ हाथियों की जान ट्रेन हादसों में गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *