इन 1520 पदों के लिए निकली बम्पर वैकेंसी, पूरी खबर जानने के लिए क्लिक करें यहां

वेस्ट बंगाल हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBHRB) ने जनरल डयूटी मेडिकल ऑफिसर टयूटर/एडमिनिस्ट्रेटर के 1520 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। अगर आप नैकरी के इच्छुक हैं तो 01 दिसंबर 2017 से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन वेस्ट बंगाल हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBHRB) की औपचारिक वेबसाइट www.wbhrb.in पर कर सकते हैं। आइये इन पदों के लिए क्या-क्या योग्यताएं चाहिए उन सब पर विस्तार से चर्चा करते हैं।
शैक्षणिक योग्यताः उम्मीदवार के पास (MBBS) इंडियन मेडिकल काउंसिल से मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमाः सामान्य मेडिकल ग्रेजुएट के लिए अधिकतम आयु 36 साल होनी चाहिए और पोस्ट ग्रेजुएट के लिए अधिकतम आयु 40 साल होनी चाहिए।उम्मीदवारों की आयु की गणना 01.01.2017 से की जायेगी।

वेस्ट बंगाल हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBHRB) चयन प्रक्रियाः उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जायेगा।

आवेदन करने का तरीकाः इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से वेस्ट बंगाल हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBHRB) की औपचारिक वेबसाइट www.wbhrb.in पर 23.11.2017 से 01.12.2017 के बीच कर सकते हैं। इसके बाद लिंक ओपन नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *