राजपूत नेता का ऐलान- भंसाली की मां पर बनाऊंगा फिल्म, नाम रखूंगा ‘लीला द लैला’

फिल्म पद्मावती को लेकर मचा हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में एक नया बयान सामने आया है। ये बयान दिया है संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ का इनाम देने वाले राजपूत नेता की तरफ से। टाइम्स नाउ के अनुसार मेरठ के क्षत्रिय समाज के राजपूत नेता अभिषेक सोम ने ऐलान किया है कि वह अब संजय लीला भंसाली की मां पर फिल्म बनाएंगे।अभिषेक सोम ने कहा कि राजपूत समाज के सहयोग से ‘लीला द लैला’ नाम की एक फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म की कहानी संजय लीला भंसाली की मां लीला भंसाली के वास्तविक चरित्र पर आधारित होगी कि वह कैसे आम से खास बनीं। सोम ने आगे कहा कि दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में काम करने का न्योता भी दूंगा। मगर वह इस फिल्म में बिना किसी शर्त के काम करेंगी। फिल्म बनाने के लिए राजपूत समाज की ओर से उन्हें पचास करोड़ रुपये की राशि की सहायता देने का भी वादा किया गया है।

आपको बता दें कि अभिषेक सोम वही शख्स है जिसने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ का इनाम देंगे। इस बयान को लेकर उनके खइलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

आपको बता दें कि पद्मावती फिल्म निर्माण के समय से ही विवादों में घिर गई थी। राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना द्वारा फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला भी किया गया था। जैसे- जैसे फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आती गई वैसे-वैसे इसको लेकर विवाद भी बढ़ता गया। नाक काटने की धमकी से लेकर सिर कलम करने तक के फरमान भी जारी हुए। अब अभिषेक सोम के इस बयान ने विवाद को एक कदम आगे बढ़ा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *