मध्य प्रदेश: ATM से रुपए निकालने में कामयाब न हुए चोर तो पूरी मशीन ही उखाड़ ले गए

मध्य प्रदेश के इन्दौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कन्नौद कस्बे के बहिरावद नाके के पास पुलिस थाने से चन्द कदमों की दूरी पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम पर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर जब एटीएम से रुपए निकालने में कामयाब नहीं हो पाए तो एटीएम ही उखाड़कर साथ ले गए। एटीएम में 12 लाख रुपए से अधिक की राशि भरी हुई थी। कन्नौद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र चतुर्वेदी ने इस घटना को लेकर मंगलवार को जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अज्ञात चोरों ने सोमवार रात लगभग 3 से 4 बजे के बीच एटीएम से रुपए निकालने का प्रयास किया जब रुपए नहीं निकले तो चोर एटीएम मशीन ही अपने साथ उखाड़ कर ले गए। इस दौरान एटीएम बूथ पर तैनात चौकीदार वहां पर नहीं था, वह चाय पीने बूथ से बाहर गया हुआ था। उन्होंने बताया कि सुबह चौकीदार ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गया है। अज्ञात चोरों की तलाश में आसपास के इलाकों में नाकेबंदी की गई है। थाना प्रभारी ने बैंक के हवाले से बताया कि एटीएम में 12 लाख रुपए से अधिक की रकम भरी हुई थी, जिसे चोर मशीन सहित ले गए। उन्होंने बताया कि पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *