‘लव जिहाद’ के खिलाफ RSS से जुड़ा संगठन चलाएगा अभियान, 6 महीने में 2100 मुस्लिम बहुओं की घर वापसी का टारगेट

हिंदू जागरण मंच कथित लव जिहाद के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चलाने वाला है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ा यह संगठन उत्तर प्रदेश से इस अभियान का आरंभ करेगा। संगठन ने इसके जरिए तकरीबन 2100 मुस्लिम बहुओं की घर वापसी का टारगेट रखा है। यह लक्ष्य छह महीनों में पूरा करने की बात कही गई है। हिंदू जागरण मंच में उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अज्जू चौहान ने एक अखबार से इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, “लव जिहाद को मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ चुका है। अब उन्हें उन्हीं के अंदाज में जवाब मिलेगा। हम प्रदेश के सभी जिलों में संगठन को लक्ष्य देंगे। पूरे राज्य में छह महीनों के अंदर न्यूनतम 2100 मुस्लिम लड़कियों को बहू बनाकर हिंदू घरों में लाया जाना है। यह लक्ष्य अधिक नहीं है, लिहाजा आसानी से पूरा किया जाएगा।”

उन्होंने आगे बताया, “हमारे संपर्क में तकरीबन 150 हिंदू लड़के हैं। उनकी दोस्त मुस्लिम लड़कियां हैं। वे शादी करना चाहते हैं। मगर खौफ के कारण वैसा नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में हम सबसे पहले इन्हीं की शादी कराएंगे और उन्हें पूरी सुरक्षा देंगे।” लव जिहाद को जड़ से मिटाने के लिए चौहान ने लोगों से अपील की बात कही है। उनके मुताबिक, “हम लोगों के घर-घर जाकर अपील करेंगे कि वे मुस्लिम लड़कियों को बहू बनाकर लाएं। यह काम कर वह हिंदू धर्म के लिए बड़ा काम करेंगे।”

संगठन में यूपी इकाई के अध्यक्ष का कहना है, “मुस्लिम कथित लव जिहाद के लिए पहचान छिपाकर हिंदू धर्म की लड़कियों को निशाना बनाते हैं। जबकि हिंदू लड़के किसी प्रकार का फर्जी काम नहीं करेंगे। वे सही पहचान बताएंगे। फिर मुस्लिम धर्म की लड़कियों से दोस्ती करेंगे।” यह पूछे जाने पर कि क्या यूं निशाना बनाकर मुस्लिम लड़कियों से अफेयर बनाना कितना सही है? उन्होंने जवाब दिया, “यह जवाब देने का समय है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *