जब सरफराज खान को मारने के लिए ड्रेसिंग रूम में घुस गए थे रॉबिन उथप्पा, और फिर…

भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे रॉबिन उथप्पा इन दिनों अपने फादरहुड को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में रॉबिन उथप्पा ने अपने बेटे की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। रॉबिन उथप्पा आईपीएल में अपनी दमदार बल्लेबाजी से कई बार दर्शकों का दिल जीतने का काम किया है। रॉबिन उथप्पा का नाम आईपीएल में कुछ विवादों से भी जुड़ा हुआ है। पिछले साल हुए आईपीएल में उथप्पा ने हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को जानबूझकर कंधा मार दिया था। लेकिन उससे एक साल पहले यानी कि साल 2015 के आईपीएल में उथप्पा ने एक ऐसी हरहकत की थी जिसे शायद वो आज भी नहीं भूले होंगे। दरअसल, 2015 में खेले गए एक मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी सरफराज खान मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए थे। उसी समय उथप्पा और सरफराज में किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस मैच में आरसीबी के बलेलबाजों ने बेहद अक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की थी।

मैच में आरसीबी बेहद मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी थी। तभी मैदान पर किसी बात को लेकर उथप्पा और सरफराज में बहस हो गई। मैच खत्म होने के बाद भी इन दोनों के बीच की बहस जारी रही। इस पूरे मामले में उथप्पा कुछ ज्यादा ही एग्रेसिव नजर आ रहे थे। यहां तक की प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान भी ये दोनों बहस करते हुए पाए गए।

इसके बाद तो गुस्से से लाल उथप्पा सरफराज खान से लड़ने ड्रेसिंग रूम में तक पहुंच गए। उथप्पा सरफराज पर हाथ उठाने ही वाले थे कि बीच में एबी डिविलियर्स और अशोक डिंडा ने आकर उन्हें रोक लिया। इस मामले में बेंगलुरु टीम ने रॉबिन उथप्पा के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई। दोनों ने आपस में ही कुछ दिनों बाद इस मामले को शांत कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *