क्या ऑनलाइन लीक हो गई है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पद्मावती, जानिए पूरा मामला

पद्मावती अब एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है जिसकी वजह से भंसाली की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो रही है। राजस्थान की करणी सेना ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। इसके अलावा की संगठनों ने फिल्म का विरोध किया है। फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से भी हरी झंडी नहीं मिली है। निर्माताओं ने नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है जिसकी वजह से फिल्म को देखने का मन बना चुके लोग काफी निराश हैं।

जहां एक तरफ लग रहा है कि फिल्म के आस-पास घिरे विवाद जल्द ही थमने वाले नहीं हैं वहीं कुछ लोग इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पद्मावती के नाम पर फर्जी वीडियो को फिल्म बताकर यूट्यूब पर अपलोड किया जा रहा है। इन विडियोज को लोग काफी ज्यादा संख्या में देख रहे हैं। इन फर्जी वीडियोज की वजह से इंटरनेट यूजर्स को लग रहा है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

इन फर्जी वीडियोज की वजह से फिल्म की नकारात्मक पब्लिसिटी हो रही है। आपको जानकर खुशी होगी की फिल्म सुरक्षित हाथों में है और ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है। निर्मातओं को काफी सावधान रहना होगा क्योंकि कई फिल्में लीक हो चुकी हैं। इनमें मोहल्ला अस्सी, ग्रेट ग्रांड मस्ती, उड़ता पंजाब और गोलमाल जैसी फिल्में शामिल हैं। इसका अगला शिकार दीपिका और रणवीर की फिल्म हो सकती है।

हाल ही में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने पद्मावती के गाने घूमर पर डांस किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसपर लखनऊ के स्थानीय नेता ने कहा, ‘लज्जता की कोई परिभाषा नहीं है। जिस मुद्दे पर पूरा देश ज्वलंत है और उसी मुद्दे पर वो डांस करती हैं तो यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। अपर्णा जिस परिवार से संबंध रखती हैं हमें उन लोगों से ऐसी उम्मीद नहीं थी। जो इस तरह से हमें चिढ़ाने का काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *