धर्मेंद्र का अमिताभ को तंज? कहा-मैंने शोले के लिए उनकी सिफारिश की, लेकिन लोग उन्हें महान कहेंगे

बॉलीवुड के फेमस वेटरन एक्टर धर्मेंद्र अपने एक स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने एक इवेंट के दौरान अपनी सुपर हिट फिल्म ‘शोले’ का जिक्र करते हुए एक्टर अमिताभ बच्चन पर तंज कसा। इस फिल्म में ये जोड़ी जय और वीरू के किरदार में थी। इनके इस किरदार को लोग अभी भी काफी पसंद करते हैं। वहीं इस फिल्म का जिक्र करते हुए धर्मेंद्र ने कहा इस फिल्म में अमिताभ को रोल देने के लिए मैंने ही सिफारिश की थी। लेकिन अब जब वह मुझे इसका क्रेडिट देते भी हैं तो लोग उन्हें ही महान कहते हैं।

धर्मेंद्र ने आजतक के इवेंट एजेंडा आजतक के पहले दिन गेस्ट के रूप में शिरकत की थी। उन्होंने वहां अपने फिल्मी करियर के दौरान की कुछ यादगार बातें शेयर कीं। उन्होंने फिल्म शोले का जिक्र करते हुए कहा, “अब अमिताभ कहते हैं कि मैंने उनके लिए सिफारिश की है, अब जब वह ये बात कह रहे हैं वह जहां हैं जिस ऊंचाई पर हैं वहां से लोग उन्हीं की महानता के बारे में बात करेंगे। उन्होंने पहले कभी ये बात नहीं की थी कि मैंने उनके लिए सिफारिश की है। अब जब वह ये बात कहते हैं तो लोग उन्हें महान कहेंगे ना कि मैं।

बता दें भारतीय सिनेमा में अमिताभ और धर्मेंद्र की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद किया करते हैं। ये जोड़ी कई हिट फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी हैं। अमिताभ और धर्मेंद्र शोले, दोस्त, चुपके-चुपके, राम बलराम, सूरमा भोपाली, अंधा कानून जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। धर्मेंद्र ने अपने लगभग 50 साल के फिल्मी करियर के दौरान भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *