व्हाट्सऐप पर शेयर की पीएम नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, VHP कार्यकर्ता की शिकायत पर कांग्रेस नेता पर केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मॉर्फ्ड तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में हाल ही में देहरादून के शाहपुर-कल्यानपुर से एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। वहीं एक बार फिर राज्य में पीएम की मॉर्फ्ड फोटे शेयर करने के मामले में एक कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता द्वारा उधम सिंह नगर के स्थानीय कांग्रेस नेता सचिन मुंजाल के खिलाफ शुक्रवार को पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्यऐप पर शेयर करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। यह शिकायत वीएचपी  के विपिन शर्मा द्वारा रुद्रपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। विपिन शर्मा की शिकायत के अनुसार जो फोटो व्हाट्सऐप पर शेयर की गई है उसनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक महिला के रूप में दर्शाया गया है।

इस मामले पर बात करते हुए विपिन शर्मा ने कहा व्हाट्सऐप पर कांग्रेस परिवार के नाम से एक ग्रुप है जिसपर पीएम मोदी की मॉर्फ्ड फोटो को शेयर किया गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो शेयर करने के आरोप में सचिन मुंजाल पर आईपीसी की धारा 292 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी मुंजाल को शुक्रवार देर रात पुलिस हिरासत में लिया गया था और शनिवार को उसे बेल पर रिहा कर दिया गया। इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ तुषार बोरा ने कहा कि हमने आरोपी मुंजाल का फोन सीज कर लिया है ताकि  आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत इस मामले से संबंधित केस दर्ज किया जा सके।

इससे पहले एक टेलर की दुकान पर काम करने वाले 19 वर्षीय शाकिब नाम के युवक को हरियाणा पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार किया था। शाकिब पर आरोप था कि उसने पीएम मोदी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे व्हाट्सऐप पर शेयर किया था। इसकी शिकायत हरियाणा के फतेहाबाद जिले के बीजेपी कार्यकर्ता मुकेश कुमार ने की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *