बेटे की चाह में मां ने 3 माह की मासूम बेटी का गला घोंटा

बेटे की चाह में एक महिला ने अपनी दुधमुंही तीन महीने की अबोध बच्ची की हत्या कर ममता का गला घोंट दिया और शव को वाशिंग मशीन में छिपाकर शोर मचा दिया कि बच्ची को कोई उठाकर ले गया है। लेकिन हत्यारोपी मां ने पुलिस की सख्ती के बाद सब कुछ उगल दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गांव पतला निवासी ब्रजपाल नानक एक किसान सपरिवार रहता है। उसके पुत्र मोहित का विवाह आरती नामक एक युवती से हुआ। लगभग तीन महीने पहले आरती ने एक बच्ची को जन्म दिया। बताया जाता है कि मोहित एक कंपनी में नौकरी करता है। वह अपने काम पर गया था और ब्रजपाल व उसकी पत्नी खेत में गए थे। घर पर अकेली आरती व उसकी दुधमुंही बच्ची थी।

इसी मौके का फायदा उठाते हुए आरती ने अपनी ही कोख से जन्मी मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह बेटे की चाह में अंधी हो चुकी थी। बच्ची की हत्या कर शव को वाशिंग मशीन में छिपा दिया। कुछ देर बाद बच्ची के गायब हो जाने का नाटक रचा। ब्रजपाल व उसकी पत्नी और मोहित भी घर पहुंच गए। परिजनों ने सोचा कि कहीं बंदर बच्ची को उठाकर न ले गया हो। आसपास काफी तलाश की, पता नहीं चला। हताश हो पुलिस को सूचना दी।

निवाड़ी थाना प्रभारी रविंद्र सिंह पुलिस बल सहित पतला गांव पहुंचे और सरगर्मी से बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। पुलिस तीनों को थाने ले गई और वहां तीनों से अलग-अलग पूछताछ की। पुलिस की सख्ती के आगे आरती टूट गई और उसने सब कुछ उगल दिया कि उसे पुत्र चाहिए था इसलिए उसने मौका पाकर दूधमुंही बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मोहित की रिपोर्ट पर आरती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *