वीड‍ियो: दुकान पर बैठ गए कृष‍ि मंत्री, पनवारी स्‍टाइल में बेचने लगे पान

झारखंड के कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग के मंत्री रणधीर कुमार सिंह इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। इसकी वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो है। इस वीडियो में मंत्री रणधीर सिंह लोगों को पान बेचते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह दुकान उनके दोस्त का है, जहां वह खुद एक पनवारी बनकर लोगों को पान खिला रहे हैं। इतना ही नहीं वह सड़क पर जा रहे लोगों से चिल्ला-चिल्ला कर पान खाने के लिए भी कह रहे हैं। बता दें कि 2 मिनट 45 सेकेंड का यह वीडियो देवघर के सारठ का है। मंत्री को पान बेचता देख दुकान पर कई लोग पान खरीदने के लिए पहुंच गए। मंत्री पान देने के बाद उनसे दस रुपए का एक नोट लेते हैं और फिर उस शख्स के साथ तस्वीर भी खींचवाते हैं। इस खबर को सुनकर आस-पास के लोग भी सारठ में मौजूद इस दुकान में रणधीर कुमार सिंह के हाथों से बने पान को खाने पहुंचे।

इस वीडियो को 22 नंवबर का बताया जा रहा है। इस समय मंत्री रणधीर कुमार सिंह देवघर जिले के सारठ से ही विधायक हैं। ऐसे में उनका यह अंदाज प्रशंसको को काफी भा रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो का काफी लुफ्त उठा रहे हैं। पान लगाते समय मंत्री अपने ग्राहकों के साथ बिल्कुल पनवारी स्टाइल में पेश आ रहे हैं। वह हर ग्राहक से पूछ रहे हैं कि पान में क्या डालना है और क्या नहीं।

इस दौरान उन्होंने सफेद ड्रेस पहना है और इसके साथ ही गले में तौलिया भी लपेटा है। वीडियो भले ही पुराना हो गया है लेकिन आज भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। देवघर जिले के सारठ में रणधीर कुमार सिंह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *