गुजरात चुनाव: राहुल ने बताया अपने किचन का हाल, कहा- मेरा वजन बढ़ रहा है

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कच्छ में रैली हुई। उन्होंने यहां पर लोगों को अपनी रसोई का हाल सुनाया। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “कल मेरी बहन (प्रियंका गांधी) घर आई थीं। उन्होंने कहा कि तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती है। मेरा वजन बढ़ रहा है। न्यूज एजेंसी एशियन न्यूज इंटरनेशनल के मुताबिक कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “कल मेरी बहन मेरे घर आई। उन्होंने कहा तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती है। खाखरा गुजराती, अचार गुजराती और मूंगफली गुजराती। तो आप लोगों ने मेरी आदतें बिगाड़ दीं। मेरा वजन बढ़ रहा है।” राहुल के इस बयान से पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हुई थी। राहुल ने उसी को लेकर आगे कहा, “मैंने कल मोदी जी का भाषण सुना। लगभग 60 फीसद मेरे और कांग्रेस के बारे में था। यह चुनाव भाजपा या कांग्रेस के लिए नहीं है। बल्कि गुजरात और गुजरातियों के भविष्य के लिए है।”

View image on Twitter
ANI

@ANI

Kal meri behen mere ghar aayi, unhone kaha tumhare kitchen mein to sab Gujrati hai, khakra Gujarati, achaar Gujarati, moongphali Gujarati. Toh aap logon ne meri aadatien bigad di, mera weight badh raha hai: Rahul Gandhi in Anjar(Kutch) #GujaratElection2017

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को एक रैली की थी, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला था। यही नहीं, उन्होंने इसमें कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए राहुल के नॉमिनेशन को लेकर सवाल भी किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *