किसी ने ब्‍वॉयफ्रेंड को मारी गोली तो कोई बन गया आतंकी, जब मजाक के चक्‍कर में पार हो गई हद

सोशल मीडिया पर हिट्स पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी पाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं लेकिन कई बार उनके के पैतरे उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं। चलिए आज हम आपको ऐसे प्रैंक के बारे में बताते हैं जब मजाक-मजाक में किसी ने ब्‍वॉयफ्रेंड को गोली मार दी तो कोई आतंकी बनकर डराने लगा।

1. माइक्रोवेव ओवन में फंसा लिया खुद का सिर

ताजा मामला इंग्लैंड में वॉल्वरहैम्प्टन के फोर्डहाउस इलाके का है। 22 वर्षीय शख्स ने यूट्यूब प्रैंक वीडियो बनाने की कोशिश में खुद की गर्दन माइक्रोवेव ओवन में फंसा ली। प्रैंक वीडियो बनाने के लिए एक शख्स ने खुद माइक्रोवेव ओवन में गर्दन से ऊपर का हिस्सा (पूरा चेहरा) माइक्रोवेव ओवन में फंसा लिया था। यहां तक कि माइक्रोवेव ओवन में सीमेंट का घोल डालकर पूरी तरह से ठोस भी किया गया था जिसकी वजह से यह मामला और भी गंभीर हो गया था। बाद में 4 फायरफाइटर्स ने उस शख्स के चेहरे को ओवन से बाहर निकाला। इसके लिए 650 पाउंड सर्विस लगा था लेकिन शख्स की जान जोखिमें होने की वजह से उनसे कोई पैसा नहीं लिया गया।

2. ब्वॉयफ्रेंड को मारी गोली, मौत

अमेरिका के मिनेसोटा में एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को 50-कैलिबर डेजर्ट ईगल हैंडगन से गोली मार दी। लड़के को इस खतरनाक स्टंट में अपनी चेस्ट से गोली को रोकना था लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहा और पेड्रो रुइज की मौत हो गई। इसके बाद लड़की ने तुरंत डिस्पैचर को बताया कि हम एक यूट्यूब वीडियो बना रहे थे लेकिन सब गलत हो गया प्लीज आप जल्दी कुछ कीजिए। पेड्रो रुइज की मौत के बाद लड़की को जेल जाना पड़ा था। हालाकिं बाद में लड़की जमानत पर बाहर आ गई थी।

3. आर्ट गैलरी में बम और झूठी चोरी, जाना पड़ा जेल
लंदन में डना वेन ली नाम के एक शख्स को प्रैंक वीडियो बनाने के चक्कर में 4 लोगों समेत 9 महीने के लिए जेल भेज दिया था। यह मामला पिछले साल का है। वेन ली ने लंदन की एक आर्ट गैलरी में फेक बम ब्लास्ट और फेक चोरी को अंजाम दिया था। इन 5 लोगों ने आंतकी की तरह मास्क पहनकर शोर मचाते और चिल्लाते हुए इस प्रैंक को शूट करना चाहा था। वेन वी एक यूट्यूब चैनल का फांउडर भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *