मोदी पर लालू का तंज: ‘ज्यादा प्रचार, काम कम, भाषण अपार, राशन खत्म’ लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

गुजरात चुनावों में आज (09 दिसंबर, शनिवार को) पहले चरण का मतदान हो रहा है। इस बीच राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने कहा है कि पीएम मोदी काम कम और प्रचार करने में ज्यादा मशगूल हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “ज्यादा प्रचार, काम कम, भाषण अपार, राशन ख़त्म।” उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोगों ने इस ट्वीट के बहाने लालू को चारा घोटाले और बिहार में तथाकथित जंगलराज की याद दिलाई है। साथ ही उनके परिवार पर भी निशाना साधा है।

एक यूजर ने लिखा है, “ज्यादा बच्चे, काम कम, भैंसे ज्यादा, चारा ख़त्म, नौवीं फैल, पढ़ाई ख़त्म, मोदी आया, लालू खत्म।” दूसरे यूजर ने लिखा है, “तो जो चारा चुराया है वो खालो लालु जी…” एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “ये तो आपने अपना परिचय दिया , अब कुछ मोदी जी के लिए भी बोलिये..” अन्य यूजर ने लिखा है, “राशन से याद आया कि आपका शगुना मोड़ वाला माॅल ED ने एटैच कर दिया है,  ऐसा क्या पाप किया आपने?”

सोशल मीडिया पर लालू यादव के खिलाफ प्रतिक्रिया देने वालों की लंबी फेहरिस्त है। एक अन्य यूजर ने भी लिखा है, “ये वाला चुनावी नारा मस्त है…. “सोनिया” कभी नही जा पायेगी “पप्पू”की बारात में, लिख कर ले लो “भाजपा” ही आएगी “गुजरात” मे।” बता दें कि जैसे-जैसे गुजरात चुनाव अपने मुकाम पर है, वैसे-वैसे राजनेताओं और लोगों के बीच भी इसको लेकर गर्मागर्मी है। राजनेता जहां सोशल मीडिया पर अपनी बातें कह रहे हैं, वहीं आमजन भी उन पर पक्ष और विपक्ष में खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जो कलाधन गरीब के घर में से निकाले है वो होदी oooo sorry moli , modi जी …
— Kunal Yadav (@KunalYa36308540) December 9, 2017
राशन से याद आया कि आपका शगुना मोड़ वाला माॅल ED ने एटैच कर दिया है, ऐसा क्या पाप किया आपने?
— चौधरी साहब (@Choudhary34Amit) December 9, 2017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *