बिना नंबर की चलती बुलेट पर हार्दिक का इंटरव्यू, हेल्मेट न पहनने के लिए ट्रोल हुए पत्रकार राहुल कंवल

अक्सर ही किसी ना किसी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह चलती बुलेट पर दिए गए एक इंटरव्यू को लेकर खबरों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त हार्दिक पटेल का सड़क पर बुलेट चलाते वक्त दिया गया एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इंटरव्यू के इस वीडियो को लेकर हार्दिक पटेल के साथ-साथ इंडिया टुडे के पत्रकार राहुल कंवल को भी लोग ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। राहुल कंवल ने गुजरात विधानसभा चुनाव के सिलसिले में शनिवार को चलती बाइक में हार्दिक पटेल का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के दौरान पटेल जहां बिना नंबर वाली बुलेट चला रहे थे तो वहीं पत्रकार कंवल उनके पीछे बैठे हुए थे और उनसे सवाल पूछ रहे थे। इस बातचीत के दौरान दोनों में से किसी ने भी हेल्मेट नहीं पहना था। इसी को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स के एक धड़े ने पाटीदार नेता और पत्रकार दोनों को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोग ट्विटर पर उन्हें हेल्मेट पहनने का सुझाव दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि हार्दिक और कंवल दोनों ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

इस इंटरव्यू में हार्दिक पटेल से राहुल कंवल ने अयोध्या विवाद को लेकर सवाल किया था। जिसके जवाब में हार्दिक ने कहा कि वह चाहते हैं कि वहां राम मंदिर और मस्जिद दोनों ही रहें। उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि वहां राम मंदिर और बाबरी मस्जिद दोनों ही रहें, लेकिन राम मंदिर का निर्माण कर देने से क्या लोगों को नौकरियां मिलेंगी? बीजेपी असल मुद्दों से क्यों पीछे हट रही है?

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण चरण के तहत शनिवार को 89 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण के चुनाव में कुल 977 उम्मीदवार मैदान में हैं। कच्छ, मोरबी, जामनगर, सुरेंद्रनगर, देवभूमि द्वारका, राजकोट, बोटाद, पोरबंदर, जूनागढ़, अमरेली, गिर, सोमनाथ, भावनगर, भरूच, नर्मदा, सूरत, तापी, नवसारी, डांग और वलसाड जैसे वीआईपी जिलों में मतदान चल रहा है। दोपहर 2 बजे तक 35.52 फीसदी मतदान हो चुका है। दोपहर तक अमरेली में 32 फीसदी, भावनगर में 33, कच्छ में 29, मोरबी में 33, राजकोट में 35, जामनगर में 32, द्वारका में 27, पोरबंदर में 28 और गिर सोमनाथ में 30 फीसदी मतदान हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *