शौचालय के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखने वाले सब इंजीनियर के खिलाफ केस दर्ज

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रायगढ़ जिले में शौचालय निर्माण के बदले एक युवती से मोबाइल पर अश्लील बात कर शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखने वाले नगर निगम के एक सब इंजीनियर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

जूट मिल पुलिस चौकी प्रभारी अमित शुक्ला ने शनिवार को बताया कि एक गृहिणी ने रायगढ़ नगर निगम के सब इंजीनियर आई.पी.सारथी पर आरोप लगाया है कि उसने मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बात की और शौचालय निर्माण के लिए उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी.

तेंदूडीपा जूटमिल मे रहने वाली एक महिला (32) ने लिखित शिकायत में कहा है कि उसके आवेदन पर शौचालय निर्माण शुरू हो गया था कि अचानक गत 21 नवम्बर को नगर निगम ने नोटिस देकर निर्माण को अवैध बताते हुए कार्य रोक दिया.

शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद पीड़िता ने तत्काल निगम जाकर उपयंत्री को सभी दस्तावेज दिखाए. सब इंजीनियर ने महिला का मोबाइल नम्बर लिया और अगले दिन 22 नवम्बर को अपने मोबाइल से महिला को कॉल कर अश्लील बात करते हुए शौचालय के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी. महिला द्वारा विरोध करने पर सब इंजीनियर ने धमकाते हुए कहा, ‘मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा घर और शौचालय दोनों तुड़वा दूंगा, मैं निगम का बड़ा अधिकारी हूं.’

जूट मिल पुलिस चौकी ने प्रारंभिक जांच के बाद कल रात महिला की रिपोर्ट पर सारथी के विरुद्ध भारतीय दंड़ संहिता की धारा 509 ख के तहत गैर जमानती मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *