7 हजार रुपये में 3 बच्चों को खरीदने वाला बाबा भाई-बहनों के सामने करता था मासूम से बलात्कार

इंदौर में एक बाबा द्वारा नाबालिग के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबा कनाड़िया के खत्रीखेड़ा स्थित अवधेशदास आश्रम का रहने वाला है। एबीपी के अनुसार 2 महीने पहले एक व्यक्ति अपनी 3 बेटियों और एक बेटे को आश्रम में छोड़कर चला गया था जिसके बदले उसने बाबा से सात हजार रुपए लिए थे। आरोपी बाबा ने बच्चों को आश्रम में कैद करके रखा था। बच्चों में सबसे बड़ी पीड़िता आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बाबा उसके छोटे भाई-बहनों के सामने उसका रेप करता था।

यह मामला उस समय सामने आया जब इन बच्चों की मदद के लिए स्थानीय बच्चों ने चंदा मांगना शुरु किया। दरअसल कुछ दिन पहले पीड़ित बच्चों की स्थानीय कुछ बच्चों से बातचीत हुई थी। उन्होंने बाबा द्वारा किए जा रहे कुकर्म के बारे में स्थानीय बच्चों को बताया। स्थानीय बच्चे आरोपी बाबा के पास गए और वे पीड़ित बच्चों को छोड़ने की मांग करने लगे। इस पर आरोपी बाबा ने उनसे कहा कि मैंने इन्हें सात हजार रुपए में खरीदा है। तुम मुझे मेरे पैसे लाकर दे दो मैं इन्हें छोड़ दूंगा। रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद स्थानीय बच्चों ने चंदा मांगकर पीड़ित बच्चों को छुड़ाने की योजना बनाई।

बच्चे चंदा मांगने के लिए एक घर से दूसरे घर जा रहे थे तो लोगों ने उनसे चंदा मांगने की वजह पूछी। वजह पूछने के बाद लोगों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर उसके चंगुल से सभी बच्चों को रिहा करवाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है। वहीं पुलिस बच्चों के पिता को भी तलाश करने में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *