ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने पोस्ट किया पीएम मोदी के साथ बातचीत का वीडियो, दोनों ने याद किया अक्षरधाम मंदिर

इसी साल अप्रैल के महीने में भारत के दौरे पर आए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मैल्कुल्म टर्नबुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ का एक वीडियो शेयर किया है। मैल्कुल्म टर्नबुल ने वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है। ये वीडियो आसियान समिट का है। 48 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों राष्ट्र प्रमुख पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की बात कर रहे हैं। वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई पीएम टर्नबुल वीडियो में कह रहे हैं कि मैं आसियान समिट में पीएम मोदी के साथ हूं। हम लोग ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों के द्वारा पीएम मोदी के ऐतिहासिक दौरे पर स्वागत की बात कर रहे हैं। वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी ने हिंदी में लोगों का शुक्रिया अदा किया। पीएम मोदी वीडियो में कह रहे हैं कि मुझे ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर आने की खुशी थी। आप लोगों ने वहां पर काफी अच्छी तरीके से दीवाली मनाई। हमने इस बातचीत में अक्षरधाम मंदिर दौरे की भी बात की।

 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑस्ट्रेलियाई पीएम के अप्रैल दौरे में अचानक दिल्ली के मंडी मेट्रो स्टेशन पहुंच गए थे। दोनों देशों के पीएम मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर कुछ वक्त बिताने के बाद मेट्रो पर सवार हो गए और अक्षरधाम पहुंच गए। सफर के दौरान दोनों पीएम आपस में बातचीत करते दिखे।

अक्षरधाम मंदिर में दोनों नेताओं ने पूजा-पाठ किया था। उसके बाद दोनों बैट्री कार (गोल्फ कार्ट) पर सवार होकर अक्षरधाम मंदिर में दोनों घुमते दिखे। इस दौरान पीएम मोदी अक्षरधाम मंदिर के बारे में ऑस्ट्रेलियाई पीएम मैल्कम टर्नबुल को जानकारी देते हुए नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *