VIDEO: बीजेपी प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तान ली तलवार

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार का आखिरी दिन था। अब 14 दिसंबर को दूसरे और आखिरी चरण के लिए वोट पड़ेंगे। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बीजेपी के एक नेता लोगों पर तलवार तान उनसे भिड़ते नजर आ रहे हैं। गुजराती न्यूज़ चैनल tv9 Gujarati द्वारा जारी किये गए इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये वीडियो गुजरात के मेहसाणा जिले का है। वीडियो में तलवार के साथ दिख रहे बीजेपी नेता का नाम चंद्रेश पटेल बताया जा रहा है।

टीवी9 गुजराती के वीडियो में बताया जा रहा है कि चंद्रेश पटेल मेहसाणा जिले के बीजेपी आईटी सेल के प्रेसीडेंट हैं। मेहसाणा में बीजेपी ने रजनी पटेल को अपना विधनसाभा प्रत्याशी नियुक्त किया है। रजनी पटेल गुजरात की गृहमंत्री रह चुकी हैं। मेहसाणा के पचोट गांव में लोग रजनी पटेल के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे थे। बताया जा रहा है कि रजनी पटेल का विरोध कर रहे लोगों से चंद्रेश पटेल की कहासुनी हो गई। इन लोगों के बीच बात इतनी बिगड़ी कि बीजेपी नेता चंद्रेश पटेल तलवार निकाल लाए।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चंद्रेश पटेल तलवार तानकर लोगों से उलझ रहे हैं। तलवार पकड़े चंद्रेश पटेल काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। लोग उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो लगातार तलवार भांज रहे हैं औऱ वहां मौजूद लोगों पर चिल्ला रहे हैं। आपको बता दें कि खबर में लिखी सारी जानकारी टीवी 9 गुजराती के हवाले से है। AKNNEWS.COM  इस वीडियो और दी गई जानकारी की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *