दरियादिली: इस ऐक्टर ने 14 दोस्तों को दिए 6-6 करोड़ रुपये, चुकाया एक साल का टैक्स

लंबे वक्त तक एक्टर जॉर्ज क्लूने के दोस्त रहे बिजनेसमैन रैंडे गर्बर ने बताया कि क्लूने ने एक बार अपने 14 दोस्तों को 6-6 करोड़ रुपये गिफ्ट किए थे और एक साल तक का उनका सारा टैक्स भरा था। रैंडे ने बताया कि ‘द बॉयज’ नाम का एक ग्रुप था, एक बार जॉर्ज ने मुझे वहां बुलाया और कहा- सभी लोग 27 सितंबर को अपने कैलेंडर में मार्क कर लो। सभी लोग इस दिन मेरे घर पर डिनर के लिए आ रहे हैं। ई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, तय की गई तारीख को जब सभी दोस्त क्लूने के घर पहुंचे तो वहां कुछ डिजाइनर बैग रखे हुए थे। सभी ने जब बैग खोलकर देखे तो उनमें से हर बैग में 6 करोड़ रुपये रुपए थे।

खबर के मुताबिक जॉर्ज ने कहा- मैं चाहता हूं कि तुम लोगों को अहसास हो कि तुम लोग मेरे लिए कितना माइने रखते हो और तुम्हारी मेरी जिंदगी में क्या जगह है। मैं लॉस एंजेलिस आया… मैं तुम्हारे सोफों पर सोया और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि तुम सभी मेरी जिंदगी में हो। यदि तुम सभी नहीं होते तो मैं आज वहां नहीं पहुंच सका होता, जहां मैं आज हूं। तो मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम सभी आज भी एक साथ हैं। मैं चाहता हूं कि तुम सभी लोग अब ये सूटकेस खोल कर देखो। गर्बर ने बताया- हम सभी को 6-6 करोड़ रुपये मिले थे।

क्लूने ने इसी इवेंट में कहा- मैं जानता हूं कि हम में से हर कोई बुरे वक्त से गुजरा है और हम में से कई ऐसे हैं जो अब भी उस दौर से गुजर रहे हैं। आपको आपके बच्चों की फिकर करने की जरूरत नहीं है। आपको आपके बिल्स भरने की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *