VIDEO: बीच बाजार पीटा और मारी गोली, उसके बाद भी घूंसे मारे, फिर भाग गए बदमाश, देखती रही भीड़

मध्य प्रदेश में दिनदहाड़े एक शख्स को पांच लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। बीच बाजार में पहले तो उन्होंने उस शख्स को घेरा फिर चाकू से उस पर हमले किए। घटना के दौरान हमलावरों में से एक ने उसके सिर में गोली मार दी। उसके बाद भी वे उसे घूंसे मारते रहे। घटना को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना यहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई थी, जिसकी फुटेज अब सामने आई है। मर्डर की बात सामने आने पर इलाके में सनसनी फैली हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात यहां के ग्वालियर शहर की है। घटना से जुड़े वीडियो में दिनदहाड़े सरेराह पांच लोग आकर खासगी बाजार में एक शख्स को पीटने लगते हैं। वे उस पहले चाकू से वार करते हैं। फिर देसी तमंचे से गोली मार देते हैं। शख्स को मौत के घाट उतारने के बाद वहां से भाग निकलते हैं।

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की है। साथ ही दावा किया कि पांचों अज्ञात हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही वे गिरफ्तार किए जाएंगे। (फोटोः यूट्यूब)

घटनास्थल के पास में ही एक स्कूल भी था, जहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा था। पूरी घटना उसी में ही कैद हो गई थी। शख्स की मौत के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद मृतक के शव को ले जाया गया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त जीतेंद्र के रूप में ही है। वह मध्य प्रदेश के लोहागढ़ का रहने वाला था। पुलिस ने इसी के साथ दावा किया है कि मामले में पांच लोगों की पहचान की गई है, जिन्हें पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *