बीजेपी विधायक का कथित अश्लील ऑडियो क्लिप वायरल, इस्तीफा मांगने पर विपक्षी नेता की पिटाई

बिहार के नवादा जिले के तहत आने वाले हिसुआ विधान सभा के बीजेपी विधायक अनिल सिंह का एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें विधायक को कथित रूप से किसी महिला से अश्लील बातें करते हुए सुना जा सकता है। ऑडियो क्लिप में महिला विधायक से अपने अवैध संबंध की चर्चा करती है। इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने पर जिले की सियासत गर्म हो गई है। विपक्षी दल के नेता और हिसुआ के ही बारत पंचायत के मुखिया कन्हैया कुमार बादल ने सड़क पर उतरकर विधायक के खिलाफ नारेबाजी की और उसके इस्तीफे की मांग की।

मुखिया द्वारा शहर में हंगामा करता देख विधायक के समर्थकों ने वहां पहुंचकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद वहां से सभी भाग खड़े हुए। जब मुखिया के समर्थकों को इस बात की भनक लगी तो वेलोग भी वहां पहुंच गए और मारपीट की घटना के विरोध में हिसुआ चौक को जाम कर दिया। इससे नवादा-गया और राजगीर-गया के बीच गाड़ियों की आवाजाही थम गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मुखिया समर्थकों को हटाया।

बिहार के नवादा में हिसुआ जिले से बीजेपी विधायक का कथित ऑडियो वायरल हुआ, जिसके बाद विधायक के इस्तीफे की मांग होने लगी।

Posted by Jansatta on Saturday, December 16, 2017

घायल मुखिया को पुलिस ने नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन बाद में उसे पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद जिले का सियासी पारा चढ़ गया है।

#बिहार में #नवादा जिले के हिसुआ से Bharatiya Janata Party (BJP)विधायक अनिल सिंह का इस्तीफा मांग रहे विपक्षी नेता को विधायक समर्थकों ने पीट दिया। उसके बाद मीडिया से बात करते पीड़ित नेता।

Posted by Jansatta on Saturday, December 16, 2017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *