गुजरात चुनाव 2017: हार्दिक पटेल का दावा- 17 जिलों में ईवीएम हैक करने के लिए BJP ने लगाए 140 इंजीनियर

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान से ठीक पहले ईवीएम से छेड़छाड़ किए जाने का मुद्दा उठाया जा रहा है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर इस मामले में जमकर निशाना साधा है और ईवीएम हैक करने का आरोप लगाया है। हार्दिक ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए कहा है कि ईवीएम हैक करने के लिए बीजेपी ने 140 इंजीनियर्स लगाए हैं। गुजरात चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने वाले पाटीदार नेता ने ट्वीट किया, ‘अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के हाथों से 5000 ईवीएम मशीन के सोर्स कोड से हैकिंग करने की तैयारी है।’ इसके अलावा पटेल ने लिखा, ‘विसनगर, पाटन, राधनपुर, टंकारा, ऊजा, वाव, जेतपुर, राजकोट-68, 69, 70, लाठी-बाबरा, छोटा उदयपुर, संतरामपुर, सांवली, मांगरोल, मोरवाहड़फ, नादोद, राजपीपला, डभोई और खास करके पटेल और आदिवासी इलाके की विधानसभा क्षेत्र में ईवीएम सोर्स कोड से हैकिंग करने का प्रयास हुआ है।’

इसके अलावा हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि जब भगवान द्वारा बनाए गए इंसान के शरीर के साथ छेड़छाड़ हो सकती है तो ईवीएम से क्यों नहीं। उन्होंने लिखा, ‘मेरी बातों पर सिर्फ हंसी आएगी, लेकिन विचार कोई नहीं करेगा। भगवान के द्वारा बनाए गए हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई ईवीएम मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! ATM हैक हो सकते हैं तो EVM क्यों नहीं !!!’

Hardik Patel

@HardikPatel_

अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा १४० सोफ्टवेर एंजिनियर के हाथों से ५००० EVM मशीन के सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने की तैयारी हैं।

Hardik Patel

@HardikPatel_

विसनगर,पाटन,राधनपुर,टँकारा,ऊँजा,वाव,जेतपुर,राजकोट-६८,६९,७०,लाठी-बाबरा,छोटाउदेपुर,संतरामपुर,साँवली,मांगरोल,मोरवाहड़फ,नादोद,राजपीपला,डभोई और ख़ास करके पटेल और आदिवासी इलाक़े की विधानसभा क्षेत्र में EVM सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने का प्रयास हुवा हैं।

 

Hardik Patel

@HardikPatel_

मेरी बातों पर सिर्फ़ हँसी आएगी लेकिन विचार कोई नहीं करेगा
भगवान के द्वारा बनाए गई हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई EVM मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! ATM हेक हो सकते है तो EVM क्यूँ नहीं !!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *