Gujarat, Himachal Election Result 2017: चुनावी नतीजों पर कुमार विश्वास ने BJP-कांग्रेस को दी बधाई, लोग बोले- आप पक्का AAP से हो?

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजे सोमवार को आए हैं। दोनों ही राज्यों में कमल का फूल खिलता दिखा है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने इस जीत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बधाई दी है। उन्होंने इसी के साथ कांग्रेस को बेहतर विपक्षी पार्टी बताया। लेकिन वह इस दौरान अपनी पार्टी के लिए कुछ ऐसा कह गए, जिसके कारण लोगों ने उन्हीं की वफादारी पर सवाल उठा दिए। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पूछा कि आप पक्का आप से ही है न? आपको बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के परिणामों में भाजपा ने एकतरफा बढ़त के साथ बहुमत हासिल किया है। विश्वास ने इसी को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “आज के चुनाव नतीजों में विजयी भाजपा को बधाई। कांग्रेस को बेहतर विपक्षी संघर्ष प्रसत्तु करने हेतु शुभकामनाएं। आशा है देश की राजनीति और राजनेता इन दोनों चुनावों से सकारात्मक सबक और संकेत लेंगे। गुजरात आम आमदी पार्टी प्रत्याशियों के एकात्मक संघर्ष को प्रोत्साहन।”

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

आज के #ElectionResults में विजय के लिए @BJP4India को बधाई @INCIndia को बेहतर विपक्षी संघर्ष प्रस्तुत करने हेतु शुभकामनाएँ.आशा है देश की राजनीति और राजनेता इन दोनों चुनावों से सकारात्मक सबक़ और संकेत लेगें.गुजरात @AamAadmiParty प्रत्याशियों के एकात्म संघर्ष को प्रोत्साहन???

आप नेता के इस ट्वीट के बाद टि्वटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ ने उनकी राय का समर्थन किया, तो कुछ उल्टा उन्हीं पर सवाल खड़े करते दिखे। एक ट्विटर हैंडल से पूछा गया, “सब कुछ तो ठीक है, पर आपने आप का क्यों जिक्र (ट्वीट में) किया।” एक अन्य यूजर ने पूछा, “पक्का आप आम आदमी पार्टी से हो?” देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट्स, जिनके जरिए विश्वास पर लोगों ने सवालिया निशान लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *