VIDEO: दो राज्यों में चुनाव जीतने पर बेकाबू हुए बीजेपी कार्यकर्ता, फायरिंग कर मनाया जश्न

सोमवार को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए पड़े वोटों की गिनती पूरी हो गई। भारतीय जनता पार्टी ने दोनों ही राज्यों में सरकार बनाने के लिए जरूरी आंकाड़ा पा लिया है। जहां गुजरात में बीजेपी को 182 में से 99 सीटों पर फतह हासिल हुई वहीं हिमाचल प्रदेश की 68 में से 44 सीटें जीत कर भाजपा सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस की बात करें तो गुजरात में पिछली बार के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करते हुए उसके खाते में 80 सीटें आईं। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के हाथ से सत्ता चली गई है। उसे सिर्फ 22 सीटों पर विजय प्राप्त हुई। दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत पर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता गदगद हैं।

चुनाव नतीजे आने के बाद जहां दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रेसीडेंट ने जीत का जश्न मनाया वहीं मध्यप्रदेश के मंदसौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हवाई फायरिंग तक कर दी। टाइम्स नाउ के वीडियो के मुताबिक सोमवार को हिमाचल और गुजरात दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत की खुशी में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राइफलें निकाल लीं। ये लोग राइफल से ओपन फायर करने लगे।

 

 

TIMES NOW

@TimesNow

WATCH | BJP leaders and volunteers did celebratory firing to mark their party’s victory #TNEXCLUSIVE

आपको बता दें कि गुजरात में 22 सालों तक शासन करने के बाद फिर से एक बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। हिमाचल प्रदेश की बात करें तो वहां पिछले 5 सालों तक विपक्ष में बैठने के बाद बीजेपी सत्ता पर काबिज हो गई है। हालांकि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के सीएम के चेहरे रहे प्रेम कुमार धूमल चुनाव हार गए हैं। ऐसे में जयराम ठाकुर या फिर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के मुख्यमंत्री बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *