कांग्रेस प्रवक्ता ने राहुल गांधी के बचाव में ‘भक्त चैनलों’ को किया ट्वीट, लोगों ने लगाई क्लास

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद सोमवार की शाम को जहां बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित कर रहे थे तो वहीं हार के तनाव को कम करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राज्यों में जीत मिलने के बाद बीजेपी नतीजों का आंकलन कर रही थी तो वहीं राहुल गांधी अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे। हालांकि जब कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा लगा कि यह बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वह फिल्म बीच में ही छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए। ये खबर देखते ही देखते मीडिया औऱ सोशल मीडिया में सुर्खियां बन गई। दोनों जगह कई लोगों ने राहुल गांधी के इस तरह से हार के बाद फिल्म देखने को लेकर उनकी चुटकी ली। फिल्म देखने को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधने वाले मीडिया हाउस के लिए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर हमला बोला है।

रणदीप सुरजेवाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा कि प्रिय भक्त चैनलों, राहुल गांधी भी हरेक भारतीय की तरह ही जिंदगी जीते हैं। वह फिल्में भी देखते हैं।

Randeep S Surjewala

@rssurjewala

Dear ‘Bhakt Channels’ -: FYI.

Sh. Rahul Gandhi lives life like every other Indian. He does watch movies.

Warm Regards,

Thank you!

रणदीप सुरजेवाला के इस ट्वीट पर बहुत से लोगों ने उन्हें ही भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। लोग लिखने लगे कि इस तरह से हार के बाद भारतीय लोग फिल्में नहीं देखते, इटली वाले देखते होंगे। वहीं कुछ बीजेपी समर्थकों ने लिखा कि मोदी जी तो संतों की तरह जीवन जीते हैं, वो समय बर्बाद नहीं करते।

Dear chatukaro

Narendra Modi ji spend life like saint.he don’t waste time

Warm regards
All bhakts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *