कोक की बोतल, सेब, टॉर्च…सर्जन ने बताया- मरीजों के गुप्‍तांग से निकाली कैसी-कैसी चीजें

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक सर्जन ने अनोखा खुलासा किया है। उनका दावा है कि उन्होंने मरीजों के शरीर के अंदर अजीबो-गरीब चीजें पाई हैं। इलाज के दौरान उन्होंने उन्हें निकाला भी है, जिसमें 1.25 लीटर कोल्डड्रिंक की बोतल, फल, टॉर्च और डियो की कैन शामिल जैसी चीजें शामिल हैं। सर्जन ने इस बारे में ‘माई बॉडी प्लस सूल’ से बातचीत की। उन्होंने कहा, “ये सब सामान लोगों के शरीर के उस हिस्से से निकला है, जहां इन्हें बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था।” यह पूछे जाने पर कि ये चीजें वहां आईं कैसे? उन्होंने कहा, “हाल ही में मेरे पास एक मरीज आया था, जिसके अंदर 1.25 लीटर की कोका कोला की बोतल थी। बोतल खाली कर उसने उसमें गर्म पानी भरा था। फिर नोजल के पास कंडोम लपेटा था।” एक अन्य मरीज का जिक्र करते हुए वह बोले, “मेरे पास एक शख्स आया था, जिसके अंदर एक नहीं बल्कि दो सेब थे।”

सर्जन के मुताबिक, मलाशय में वैक्यूम बनता है, जो इन चीजों को अपनी ओर खींचता है। यही वजह होगी कि वह शरीर के अंदर अटक जाती होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि इलाज के दौरान एक शख्स के अंदर से उन्हें टॉर्च भी मिल चुकी है।

शरीर के अंदर से इन चीजों के निकलने पर ज्यादातर लोगों ने आशंका जताते हुए कहा कि हो सकता है कि मरीज गलती से उन चीजों पर बैठ गए होंगे। मगर सर्जन ने बताया कि शरीर में इन चीजों के पाए जाने से पता लगता है कि उन्हें अंदर डालने के लिए प्रयास किया गया होगा। यह किसी के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *