KKR की किस्मत बदलने वाले कप्तान गंभीर को रखने के मूड में नहीं SRK! क्रिकेटर बोले- कहीं से खेलने को तैयार

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी में टीम को दो बार चैंपियन बनाया है। साल 2012 और 2014 में टीम को आईपीएल का खिताब दिलाकर गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी का प्रमाण दिया। गौतम गंभीर कोलकाता से पहले दिल्ली की तरफ से खेला करते थे, लेकिन 2011 के ऑक्शन के दौरान कोलकाता की टीम ने उन्हें खरीदकर टीम का कप्तान बनाया। गंभीर की कप्तानी के बाद से टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार आया। 2011 में जहां टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी तो वहीं 2012 और 2014 में चैंपियन बनकर भी सामने आई। 27 और 28 जनवरी को एक बार फिर आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी। इस बीच गौतम गंभीर की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है। गंभीर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस साल वो कोलकाता टीम के हिस्से होंगे या नहीं। गंभीर की मानें तो टीम के प्रबंधकों ने अब तक उनसे इस विषय पर कोई बात नहीं की है।

gautam gambhirकोलकाता नाइट राइडर्स। (फोटो सोर्स-क्रिकइंफो)

गंभीर इस समय कमाल के फॉर्म में हैं, उन्होंने दिल्ली की टीम को रणजी ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। गंभीर ने आईपीएल 2018 को लेकर कहा है कि दिल्ली उनका होमटाउन है और कोलकाता उनके दिल के बेहद करीब है। ऐसे में आईपीएल 11 में वो किसी भी फ्रेंचाइजी के खेल सकते हैं

बता दें कि आईपीएल 2018 के लिए खिलाडियों का ऑक्शन 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरू में होने वाला है। अगर कोलकाता की टीम उन्हें रिटेन नहीं करती है तो ऐसे में एक बार फिर फ्रेंचाइजी उन पर बड़ा दाव खेल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *