India vs Sri Lanka 3rd T20, LIVE क्रिकेट स्कोर: यहां देखें तीसरे टी20 मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट

Live India vs Sri Lanka 3rd T20: पहले दो मैचों में श्रीलंका को एकतरफा मात देने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम की नजरें रविवार को होने वाले तीसरे और आखिरी मैच को जीत सीरीज 3-0 से अपने नाम करने पर होंगी। वहीं श्रीलंका आखिरी मैच को जीतकर दौरे का अंत जीत के साथ करने की कोशिश करेगी। दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत ने पहले मैच में 93 रनों से जीत हासिल की थी वहीं दूसरे मैच में 88 रनों से श्रीलंका को हराया था। टीम की बल्लेबाजी दोनों मैचों में शानदार रही है। लोकेश राहुल ने दोनों मैचों में अर्धशतक जड़े हैं, जबकि रोहित ने पिछले मैच में तूफानी शतकीय पारी खेली थी। बल्लेबाजी का भार इन्हीं दोनों के कंधों पर होगा।

इन दोनों को टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक और श्रेयस अय्यर से अच्छा समर्थन मिल सकता है। धोनी ने भी दोनों मैचों में बल्ले से अहम योगदान दिया था। वहीं गेंदबाजी में भारत की ताकत कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल हैं। इन दोनों ने वनडे और टी-20 सीरीज में श्रीलंकाई बल्लेबाजों के विकेट पर टिकने नहीं दिया है। दूसरे मैच में भी जब श्रीलंकाई बल्लेबाज रनों की बरसात कर रहे थे, तभी इन दोनों ने श्रीलंकाई टीम के लगातार विकेट लेकर उसे रोक दिया था। तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह पर भार होगा।

भारत-श्रीलंका की टीमें मैदान पर शाम 7:00 बजे उतरेंगी। इससे आधा घंटा पहले टॉस होगा। मैच का लाइव टेलीकास्ट अंग्रेजी में Star Sports 1, जबकि हिंदी में Star Sports 3 पर देखा जा सकता है। वहीं hotstar.com पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

भारत सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुका है। ऐसे में रोहित बैंच पर बैठे बासिल थंपी, दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर को भी मौका दे सकते हैं। वहीं श्रीलंका के सामने चुनौतियां ही चुनौतियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *