यूपी मे फिर हुई शर्मनाक हड़कत, चार नाबालिग लड़कियों के साथ हुईं बलात्कार की घटनाएं

उत्तर प्रदेश मे लड़कियों के साथ दुस्कर्म का मामला थमने का नाम नही ले रहा है

एक बार फिर छत नाबालिगों के साथ दुस्कर्म का मामला सामने आया है
ये सभी मामले उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़, बांदा और मुजफ्फरनगर जिलों में नाबालिग बच्चियों के साथ कथित रूप से बलात्कार के कई मामले सामने आए हैं जिनमें पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि प्रतापगढ़ में सोमवार शाम पट्टी थानाक्षेत्र के एक गांव में छह साल की मासूम बच्ची के साथ एक किशोर ने कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपी किशोर बच्ची को साइकिल पर घुमाने के बहाने साथ ले गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बांदा में अतर्रा थानाक्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पन्द्रह साल की किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। किशोरी रविवार की सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गई थी। सिंह ने बताया कि गांव का रहने वाला अनिरुद्ध उसे अगवा कर सुनसान जगह पर बने मुर्गा फॉर्म पर ले गया और वहां बंधक बनाकर रातभर उसके साथ बलात्कार किया।

बांदा शहर के नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास पांच साल की मासूम बच्ची से उसके चाचा ने कथित तौर पर बलात्कार किया। नगर कोतवाल डी. पी. तिवारी ने मंगलवार को बताया कि एक महिला नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास अपनी पांच साल की बच्ची के साथ रहती है। तिवारी ने बताया कि सोमवार को बच्ची का चाचा ओम प्रकाश उसे फुसला कर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *