‘नपुंसक’ वाले बयान पर ओवैसी को जावेद अख्‍तर ने खूब लताड़ा, कहा- बदजुबानी की हदें पार कर दीं, शर्म आनी चाहिए

बॉलीवुड लिरिसिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को उनके नपुंसक वाले बयान को लेकर खूब लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा है कि यह बात कह कर ओवैसी ने बदजुबानी की सारी हदें पार की हैं। उनको इस पर शर्म आनी चाहिए। आपको बता दें कि ओवैसी अपने तीखे भाषणों के लिए जाने जाते हैं। वह इनके जरिए भाजपा और संघ पर अक्सर करारा हमला बोलते हैं। हाल ही में उनके एक भाषण का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह विश्व हिंदू परिषद वालों की खिल्ली उड़ाते दिखे थे। उन्होंने कहा था, “वीएचपी वाले चार-चार बच्चे पैदा करने की सलाह देते हैं। मगर खुद एक भी पैदा नहीं कर पाते। अगर नहीं पैदा कर सकते है तो औरंगाबाद में पान की दुकान है। शरफू भाई का खान खाएं। टनाटन काम हो जाएगा।” अख्तर ने इसी पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर के जरिए उन पर करारा हमला बोला।

शुक्रवार को उन्होंने कहा, “ओवैसी साहब, मैंने आपके मुंह से इस तरह के शब्दों की उम्मीद नहीं की थी। आपने बदजुबानी की सारी हदें पार कर के मुझे हैरान किया है। आपको खुद पर शर्म करनी चाहिए।”

SHOCKING: India’s leading Muslim politician @AsadOwaisi in gutter; Mocks Hindus for being sexually impotent & unable to concieve more than one child. Taunts Hindus to try eating an aphrodisiac ‘paan’ (beatleleaf) from a Muslim’s shop in Aurangabad that cures erectile dysfunction. pic.twitter.com/0hs8vpq6BV

Javed Akhtar

@Javedakhtarjadu

Asad owaisi saheb , inspite of the fact that I never had any expectation of any fair or sophisticated words from you you have manage to shock me by crossing all the limits of decency in your speech recommending aphrodisiac to others. Shame on you

 

ओवैसी ने इससे पहले एक भाषण में वीएचपी को लेकर विवादित बयान दिया था। गुरुवार को उस भाषण का वीडियो इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतेह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारत का एक अग्रणी राजनेता किस तरह से हिंदुओं का मजाक उड़ा रहा है। तारिक फतेह ने ये भी लिखा है कि ये हिंदुओं के अधिक बच्चा पैदा न करने का भी माखौल उड़ा रहा है। वीडियो में ओवैसी कहते हैं, “हमारी आबादी सही तरीके से बढ़ रही है। हमारी जनसंख्या देख विश्व हिंदू परिषद वाले डर गए हैं। वो अपने अधिवेशन में हिंदुओं से कह रहे हैं कि तुम लोग 4-4 बच्चे पैदा करो। मैं कहता हूं कि खुद को एक भी कर नहीं पा रहे हो। अगर कोई दिक्कत है तो यहां औरंगाबाद आ जाओ। यहां पर एक तारा पान शॉप है। यहां पर 5 हजार रुपए का एक पान मिलता है उसे खा लो तो टनाटन काम हो जाएगा। हम लोगों को तो जरूरत है नहीं, हम तो बगैर पान खाए माशाअल्लाह हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *