BJP के मंत्री ने त्रिपुरा सीएम को दी धमकी- चुनाव के बाद बांग्‍लादेश भेज देंगे

असम के मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक सरकार को बांग्लादेश भेजने की धमकी दी है। बीजेपी नेता बिस्व ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर माणिक सरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर हो रहे राजनीतिक हमलों को रोकने में नाकाम होते हैं तो राज्य के विधानसभा चुनावों के बाद उन्हें बांग्लादेश भेज दिया जाएगा। हेमंत बिस्व ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों पर चिंता जाहिर करते हुए गुरुवार को यह तीखा हमला किया। सरमा ने कहा, ‘लेकिन क्या होगा अगर आप किसी एक को मारेंगे… 10 अन्य लोग भारत माता के लिए हमारे साथ खड़े हो जाएंगे। हम लोग आपको हराकर बांग्लादेश भेजकर ही रहेंगे।’ बीजेपी के नेता ने यह बात कथालिया में आयोजित की गई एक पब्लिक रैली को संबोधित करते हुए कही। कथालिया माणिक सरकार के निर्वाचन क्षेत्र धनपुर के तहत ही आती है।

इसके अलावा हेमंत बिस्व ने त्रिपुरा की माणिक सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 25 सालों से राज्य में लेफ्ट की सरकार का राज है और राज्य की हालत खराब हो चुकी है। उन्होंने कहा कि लेफ्ट की सरकार ने राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। इसके साथ ही यह भी कहा कि अगले चुनावों में बीजेपी यहां जीतेगी और सरकार बनाएगी।

बता दें कि माणिक सरकार 1998 से त्रिपुरा के मुख्यमंत्री हैं। बीजेपी का लक्ष्य अब त्रिपुरा में सत्ता पर कब्जा पाना है। हेमंत बिस्व से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात का ऐलान कर दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘मोदी के नेतृत्व में आगे भविष्य में त्रिपुरा, मेघालय और कर्नाटक में भी हमारी ही जीत होगी।’ अमित शाह ने कहा कि देश की जनता इसी तरह भाजपा को आगे बढ़ाएगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की जीतना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *