इस मशहूर एक्‍टर के बेटे को नहीं मिला फिल्‍मों में काम, अब कैब चलाकर कर रहा कमाई

कन्नड़ एक्टर के बेटे शंकर अश्वथ ने लगभग आठ महीने पहले उबर के साथ ड्राइवर बनने का निर्णय उस समय लिया जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया। लेजेंड्री एक्टर के.एस अश्वथ के बेटे शंकर के अनुसार ऐप बेस्ड सेवा प्रदाता के साथ दो महीने पहले काम करने से उन्हें एक इज्जतदार जिंदगी मिली है। उन्होंने कहा- मैं फिल्मों में किसी अवसर को पाने के लिए भीख नहीं मांग सकता हूं। आत्म सम्मान मेरे लिए बहुत जरूरी है। वीकडेज में मुझे उबर ड्राइवर के तौर पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मैं खुशियों से भरी एक जिंदगी जी रहा हूं।

मैसूर के सरस्वतीपुरम में रहने वाले शंकर बेंगलुरु से ऑपरेट करते हैं। उन्होंने अपने 25 साल के करियर में 61 फिल्मों में काम किया है जिसमें रंगितारंग जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी शामिल है। 60 साल के एक्टर अवसर रहित हो ऐसा बिलकुल भी नहीं है। उन्होंने कहा- पिछले सात आठ महीनों में मुझे कुछ फिल्मों और सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। जब भी मैं फ्री रहूंगा, उबर ड्राइवर के तौर पर काम करुंगा। मुझे हमेशा से एक शांतिपूर्ण जिंदगी चाहिए थी। नई नौकरी मुझे वही दे रही है। यह मुझे एक्ट्रा कमाई करने का मौका देती है, जो मेरी भविष्य की जिंदगी के लिए आवश्यक है।

शंकर ने उन अफवाहों पर विराम लगाया जिनमें कहा जा रहा था कि उनके पास अवसर नहीं हैं। इस तरह की खबरों पर उन्होंने कहा- ये झूठी अफवाहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने मुझे अवसर देने के लिए अप्रोच किया है। मैं जिंदगी के इस चरण में किसी की मदद नहीं लेना चाहता। मैं नहीं चाहता कि कोई मुझे दया की नजर से देखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *