दिल्ली: फेसबुक के जरिये दोस्त बने प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका

19 साल की कनिष्का अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. कनिष्का के माता-पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड ने चौथी मंजिल से फेंक कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की.

सूत्रों के मुताबिक कनिष्का दिल्ली यूनिवर्सिटी में सेकंड ईयर की स्टूडेंट है. करीब 2 महीने पहले फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती साहिल नाम के लड़के से हुई. दोनों जल्द ही दोस्त से प्रेमी-प्रेमिका मे बदल गय. कुछ दिन पहले ही साहिल ने कनिष्का को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया था, लेकिन बाद में साहिल, कनिष्का से सभी रिश्ते खत्म कर देना चाहता था.

31 दिसंबर की शाम करीब साढ़े 6 बजे साहिल उसे अपने करोलबाग स्थित घर ले गया. दोनों उसी बिल्डिंग की छत पर थे. कनिष्का के परिवार का आरोप है कि साहिल ने गिफ्ट किए गए फोन के पैसे वापस मांगे और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. कनिष्का ने उस दौरान अपनी मां को भी फोन किया और बताया कि साहिल पैसे न मिलने की वजह से उसे बुरी तरह पीट रहा है. कुछ ही देर बाद कनिष्का के परिवार को पता चला कि उनकी बेटी छत से नीचे गिर गई है और गंभीर हालत में उसे करोलबाग के बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कनिष्का की हालत अभी भी खतरे में है और पुलिस को उसके होश में आने का इंतजार है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *