दिल्लीः पत्नी से परेशान बुजुर्ग ने मेट्रो के सामने कूदकर की अपनी जान दे दी

दिल्ली के जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर उस समय अफ़रा तफ़री मच गई जब एक बुजुर्ग तेज रफ़्तार से आती मेट्रो के सामने कूद गया

उस बुजुर्ग शख्स ने तेज रफ्तार मेट्रो के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ जिससे पता चला की मृतक अपनी पत्नी से परेशान था.

मृतक बुजुर्ग की पहचान बनारसी दास के रूप में हुई है. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में रहते थे. गुरुवार की दोपहर वह अकेले जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन आए. वहां से वे प्लेटफॉर्म नंबर एक पर गए. जहां पर मेट्रो आते ही वे उसके सामने कूद गए. उनको गंभीर हालत में बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉक्टरों ने वहां जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया. मौके पर तैनात सीआईएसएफ के अधिकारियों को बनारसी दास के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी पत्नी से काफी दिनों से परेशान हैं. जिसकी वजह से वह खुदकुशी कर रहे हैं.

सीआईएसएफ ने मामले की सूचना पुलिस और परिवार वालों को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है.

दूसरी तरफ सीआईएसएफ अधिकारी मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि बनारसी दास मेट्रो स्टेशन पर अकेले आए थे या फिर उनके साथ ओर भी कोई था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *