VIDEO: राहुल गांधी के करीबी के पीछे सैकड़ों मीटर भागकर हांफ गया रिपब्लिक रिपोर्टर, नहीं मिला जवाब

राहुल गांधी के करीबी से सवाल का जवाब लेने के लिए रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने सैकड़ों मीटर की दौड़ लगा दी। रिपब्लिक टीवी ने खुद ये वीडियो जारी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जिसे रिपब्लिक का रिपोर्टर राहुल गांधी का करीबी बता रहा है उससे सवाल पूछ रहा है। बार-बार सवाल पूछने के बाद भी वह शख्स जवाब नहीं देता और रिपोर्टर से दूर भागने की कोशिश करता है। रिपोर्टर भी उसके पीछे-पीछे उसी रफ्तार से दौड़ता दिख रहा है। दौड़-दौड़ कर रिपोर्टर हांफ गया फिर भी अपना सवाल पूछता रहा। बार-बार पूछने पर भी भाग रहे शख्स ने उसके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

रिपब्लिक टीवी के मुताबिक सवाल से भाग रहा शख्स कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बेहद करीबी है। रिपब्लिक इस शख्स का नाम अलंकार सवई बता रहा है और दावा कर रहा है कि ये शख्स राहुल गांधी के लिए इवेंट्स मैनेज करता है। उसके अनुसार दिल्ली के प्रेस क्लब में दलित नेता जिग्नेश मेवानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिग्नेश ने भीमा-कोरेगांव हिंसा को लेकर अपनी बात सामने रखी।

SENSATIONAL: Rahul Gandhi’s Man Runs When Questioned About Jignesh Mevani

SENSATIONAL: Rahul Gandhi’s Man Runs When Questioned About Jignesh Mevani

Posted by Republic on Friday, January 5, 2018

 

रिपब्लिक का कहना है कि जिग्नेश के साथ कांग्रेस ने सांठ-गांठ कर महाराष्ट्र में हिंसा करवाई। इसी सवाल के साथ रिपब्लिक का रिपोर्टर अलंकार सवई नाम के शख्स से सवाल पूछ रहा था।

आपको बता दें कि दौड़ रहा शख्स कौन है इस बात की पुष्टि AknNews.com  नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *