Video: सऊदी अरब में नर्स ने की नवजात के साथ ये शर्मनाक हरकत, मिली ये सजा

सऊदी अरब में नर्स द्वारा एक नवजात के साथ शर्मनाक हरकत करने और वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। अस्पताल की नर्स ने 10 दिन पहले जन्मे बच्चे के सिर को अपने दोनों हाथों से बुरी तरह दबाया और हंसने लगी। नर्स ने इस हरकत की वीडियो भी बनाई। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बच्चे के पिता को इस घटना की जानकारी मिली। इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन ने 3 नर्सों को नौकरी से निकाल दिया है।

वायरल वीडियो सऊदी अरब के तफ अस्पताल का है। वीडियो में सिर्फ नर्स के हाथ और एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है। महिला नर्स अपने एक हाथ को बच्चे के सिर पर रखती है और दूसरे हाथ को बच्चे के गले के पास रखती है।

इसके बाद नर्स बच्चे सिर को बेदर्दी से दबा देती है और हंसने लगती है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बच्चे के पिता को इस घटना के बारे में पता चला। वीडियो देखने के बाद मानो पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई हो। पिता के मुताबिक बच्चे का जन्म 10 दिन पहले हुआ था और पेशाब की नली में इन्फेक्शन का इलाज चल रहा था।

वहीं अस्पताल प्रशासन से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो अस्पताल के प्रवक्ता अब्दुलहदी अल-रेबी ने 3 स्टाफ को निकाले जाने की सूचना दी। तफ़ अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि वीडियो की जांच में यह वीडियो अस्पताल में किस जगह बनाया गया है और इसमें कौन-कौन शामिल था पता लगाया गया। जांच के बाद 3 नर्सों को नौकरी से निकाल दिया गया है। साथ ही उनका मेडिकल लाइसेंस रद्द कर दिया गया है और किसी भी स्वास्थ्य विभाग में प्रैक्टिस के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *