परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में बोल्ड हो गए हैं हार्दिक पंड्या!!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी बॉलीवुड-क्रिकेट के कॉकटेल का ताजा उदाहरण है। अब इनकी शादी के बाद एक और क्रिकेटर के बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरें आ रही हैं। जी हां इस क्रिकेटर का नाम है हार्दिक पांड्या। हार्दिक पांड्या का नाम इन दिनों बिग बॉस से मशहूर हुईं एली अवराम के साथ जुड़ रहा है। इस अफेयर की चर्चाओं की हवा उस वक्त तेज हो गईं जब 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में एली अवराम की एंट्री देखी गई। एली मुंबई में हुई इस शादी में पहुंची थी। शादी में वह पांड्या के परिवार से काफी घुली-मिली सी दिख रही थीं। यहां पर उन्होंने अपना काफी समय भी बिताया था। अब सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि हार्दि‍क पांड्या अपना दिल एली अवराम को दे चुके हैं। हालांकि इस बात का अभी इन दोनों की तरफ से किसी भी तरह से इकरारनामा सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की लड़कियां बड़ी संख्या में फैन हैं। हार्दिक के प्रति लड़कियों की दीवानगी के बारे में उनके पिता हिमांशु पांडेय का कहना है, ‘मैं इस बात से बेखबर हूं कि मेरे बेटे के प्रति लड़कियों का इतना अटरेक्‍शन क्यों है। इस अट्रैक्‍शन की वजह शायद हार्द‍िक की क्रिकेट में अच्‍छा परफॉर्म करना भी हो सकता है। खैर हमें कोई दिक्‍कत नहीं है उसकी जिंदगी है वो जैसे चाहे अपनी जिंदगी एन्‍जॉय कर सकता है।’

कुछ दिनों पहले परिणीति चोपड़ा और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अफेयर की अटकलें लगाई जा रही थीं। इन अटकलों की शुरुआत तब हुई जब परिणीति के ट्वीट का जवाब पांड्या ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया, जिसके बाद से ट्विटर पर उनके अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *