Video: वियाग्रा के ओवरडोज़ ने लड़के की हालत ऐसी बिगारी की एयरपोर्ट पर ही पूरे कपड़े उतारकर इधर उधर भागने लगा।

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवा वियाग्रा के साइड इफेक्ट्स भी हो सकते हैं। इसी तरह का एक मामला सामने आया है। मामला थाइलैंड के फुकेट एयरपोर्ट का है। यहां वियाग्रा की ओवरडोज से अजीबोगरीब हालात पैदा हो गए। दरअसल ज्यादा वियाग्रा लेने की वजह से एक शख्स ने फुकेट एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया। मामला 4 जनवरी का बताया जा रहा है जब एक शख्स ज्यादा वियाग्रा लेने के बाद एयरपोर्ट पर पूरे कपड़े उतारकर इधर उधर भागने लगा। उस शख्स ने एयरपोर्ट परिसर में ही पॉटी कर उसे वहां मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ भी फेंकने लगा। अंग्रेजी न्यूजड पोर्टल ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ के मुताबिक, एयरपोर्ट पर हंगामा करने वाले इस शख्स का नाम स्टीव चो है। 27 वर्षीय स्टीव अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहे स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अचानक अपने सारे कपड़े उतार दिए। कपड़े उतार कर वह इधर उधर भागने लगा। हंगामे के बीच आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

 

 

 

 

पूछताछ में स्टीव ने पुलिस को बताया कि उसने ज्यादा मात्रा में वियाग्रा ली थी। जिसकी वजह से वह अपने होश में नहीं रहा। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को लेकर भी मंजूरी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *