दिल्ली के बीचोबीच कनॉट प्लेस में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ रेप की वारदात

राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई. सुरक्षा के तमाम दावों के बब्जूद दिल्ली में रेप की घटनाएं घटने का नाम नहीं ले रहीं. अब ताजा मामला दिल्ली के बीचोबीच कनॉट प्लेस में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है.

ये मामला ५ जनवरी का है. मीडीया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी पीड़िता को घुमाने का लालच दिखाकर अपनी कार में ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह 10 बजे पीड़ित लड़की ने पुलिस से अपने साथ रेप होने की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के मुताबिक नाबालिग पीड़िता ने बताया कि एक 21 साल का शख्स उसे बहला फुसलाकर अपने साथ में कार में ले गया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि 5 जनवरी की रात 9.0 बजे के करीब वह बाराखम्बा रोड के पास टहल रही थी . उसका कहना है कि उसी दौरान आरोपी लड़का उसका पीछा कर रहा था. उसने फिर पीड़िता से कार में घुमाने के लिए कहा और कहा कि उसकी कार बंगला साहब गुरुद्वारा के पास खड़ी है.

पीड़िता ने बताया कि वह पता नहीं क्यों वह उसकी बातों में आ गई और उस लड़के के साथ चली गई. लड़का उसे लेकर शाहदरा की तरफ एक फ्लैट में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. वापस अगले दिन उसे 6 बजे आरोपी लड़का बंगला साहिब के पास छोड़ गया और अपना मोबाइल नंबर भी दिया.

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि आरोपी लड़का पीलीभीत में है. पुलिस ने आरोपी की पहचान परमदीप के रूप में कर ली है. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने उसे पीलीभीत जाकर गिरफ्तार भी कर लिया.

पुलिस का कहना है कि पीड़िता के साथ जाकर उस फ्लैट की पहचान करने की कोशिश भी की गई, लेकिन लड़की पुलिस को फ्लैट तक नहीं ले जा पाई. उसका कहना है कि वह इससे पहले कभी शाहदरा नहीं आई थी, इसलिए उसे रास्ता अच्छी तरह याद नहीं रह गया है.

फिलहाल पुलिस आरोपी और पीड़िता से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि अभी यह भी पता नहीं चल सका है कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया या नहीं. पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि पीड़िता से रेप में आरोपी का कोई साथी भी शामिल था या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *