सेल्फी मांगने पर ऐसे भड़के ऋषि कपूर कि रोने लगी लड़की, बेटे रणबीर ने किया बीच-बचाव

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वह अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे। इस डिनर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई। ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं। इस डिनर के दौरान ऋषि ने अपने गुस्से का शिकार एक फैन को बना लिया। ऋषि उस फैन पर इतना भड़क गए की उनके इस बर्ताव को देख वो महिला फैन वहां रोने लगी। यहां ऋषि के गुस्से को देख बेटे रणबीर कपूर को बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा।

रणबीर पिछले काफी समय से संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म में काम करने की वजह से बिजी थे। हाल ही में ऋषि कपूर अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे। यहां उन्हें एक बार फिर गुस्सा करते देखा गया। मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो ऋषि कपूर के परिवार को रेस्ट्रां में देख उनकी एक फैन काफी एक्साइटेड हो गई। उसने एक आम फैन की तरह ही कपूर परिवार के हर एक सदस्य के साथ अलग-अलग फोटो खींचने की रिक्वेस्ट की। उस दौरान सबने हांमी भरते हुए उसके साथ फोटो क्लिक करवाई लेकिन जल्दबाजी में वह ऋषि कपूर के साथ फोटो क्लिक नहीं कर पाई। वहीं जब कपूर परिवार खाना खाकर निकलने लगा तो वह महिला फैन एक बार फिर उनके पास गई और ऋषि कपूर से फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करने लगी। लेकिन ऋषि ने सेल्फी के लिए हांमी नहीं भरी।

ऋषि कपूर संग ठुमके लगा रहीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार

ऋषि के इनकार के बाद उस फैन ने हाउ रूड कहा। ये सुनते ही ऋषि कपूर गुस्सा हो गए। उन्होंने नाराजगी में उस फैन को काफी सुना दिया। ऋषि के गुस्से को देख उस महिला फैन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं बात ज्यादा बढ़ता देख इस मामले में रणबीर को आना पड़ा। उन्होंने दोनों के बीच में आकर बीच-बचाव किया और पापा ऋषि को रोका। रणबीर ने अपने पापा को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा। यहां तो किसी तरह रणबीर ने मामले को समझा लिया लेकिन ये पहला मौका नहीं है जब ऋषि इस तरह नाराज हुए हों। इससे पहले भी कई मौकों पर उनके गुस्से की खबरें आती रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *