पत्नी के नॉनवेज खिलाने से मना करने पर एक डॉक्टर ने कर ली खुदकुशी. पुलिस अन्य पहलुओं की जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चिकित्सक ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी पत्नी ने नॉनवेज खिलाने से इन्कार कर दिया। यह चौंकाने वाली घटना गुरुवार की रात हुई।समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने डॉक्टर का नाम उमाशंकर बताया है। उनकी पत्नी दीप्ति सेल्स टैक्स विभाग में कार्यरत हैं। गुरुवार की रात उमाशंकर ने पत्नी से नॉनवेज खाने की इच्छा जताई, मगर पत्नी ने इन्कार कर दिया। इसको लेकर पति-पत्नी में तीखी बहस और नोकझोंक हुई। इससे डॉक्टर उमाशंकर इस कदर खफा हुए कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ANI UP

@ANINewsUP

Lucknow: A man allegedly committed suicide yesterday after an argument with his wife over consuming non-vegetarian food.

दीप्ति को भी पता नहीं था कि बात को उनके पति इतनी गंभीरता से लेंगे कि जान देने का फैसला भी कर सकते हैं। सुबह पत्नी सोकर उठीं तो उन्हें घटना की जानकारी हुई और पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बाद इलाके के लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस नेशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रथमदृष्टया पुलिस रात में पत्नी से डॉक्टर की हुई कहासुनी को ही आत्महत्या की वजह मानकर चल रही है, मगर मौत से जुड़े अन्य संभावित पहलुओं को लेकर जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *